Breaking
Thu. May 16th, 2024

भाजपा कर रही है लोकतंत्र की हत्या का प्रयास – सुखविंदर सिंह सुक्खू

By admin Apr27,2024

सिरमौर/अनवर हुसैन

भाजपा कर रही है लोकतंत्र की हत्या का प्रयास राजगढ़ के नेहरू मेदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुते बोले प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू

प्रदेश कांग्रेस सरकार का पहला मकसद साल 2027 तक प्रदेश को आत्मनिर्भर व साल 2032 तक देश का सर्व श्रेष्ठ बनाना है। जिसके लिए वर्तमान सरकार लगातार प्रयास कर रही है। अपने 15 महीने के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं लागू की ही ताकि समाज के प्रत्येक वर्ग का सामाजिक एवं आर्थिक विकास हो सके!

यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राजगढ़ के नेहरू मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए । मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में मानसून के समय इस सदी की सबसे बड़ी आपदा आई जिसने पूरे हिमाचल को हिला कर रख दिया । और प्रदेश सरकार ने उस समय आपदा से पीड़ित हर व्यक्ति तक रिकार्ड समय में राहत पंहुचाने का काम किया जिसकी देश भर के मिडिया व यहां तक की भाजपा नेताओं ने भूरी भूरी प्रशंसा की इतना ही नहीं सरकार ने प्राकृतिक राहत से पीड़ित लोगों को राहत प्रदान करने के लिए दशकों पुराने राहत नियम कानूनों में बदलाव तक किया है ताकि पीड़ितो को और अधिक वित्तिय सहायता प्रदान की जा सके।

हिमाचल प्रदेश की जनता जनभावनाओं को राजनीति की मंडी में खरीदने वाली पार्टी को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव सांसद का नहीं अपितु एक विचारधारा का है। इसलिए जनभावनाओं की कद्र करने वाली कांग्रेस को विजयी बनाएं और पैसों के दम पर कुर्सी हथियाने वाली भाजपा को सबक सिखाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को मत देकर विधानसभा में बहुमत दिया। लेकिन भाजपा ने जनमत को चुराने का प्रयास किया, वह भले ही राज्यसभा की एक सीट चुराने में कामयाब रहे मगर उनका ऑपरेशन लॉट्स सफल नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आम आदमी की सरकार है और गरीब व अंतिम आदमी के भले के लिए कार्य कर रही थी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सुख आश्रय योजना, पहली कैबिनेट में ओपीएस लागू की अब जब महिलाओं को 1500 रुपए दिए जा रहे है तो उसमें भाजपा बाधा डालने का प्रयास करती रही, जिसमें वह सफल नहीं हो सकी!

By admin

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *