दून के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर,दून को दिए करोड़ों के तोहफ़े 

himachal

अनवर हुसैन। बीबीएन

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा की औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में आमजन को बेहतर अधोसंरचना उपलब्ध करवाना हमारा लक्ष्य हैं। उक्त शब्द मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने दून विस क्षेत्र के एकदिवसीय दौरे के दौरान कहे। मुख्यमंत्री ने दौरे के दौरान 29 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने
बरोटीवाला (बटेड़ गांव) में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की आधारशिला रखी व बद्दी में इण्डोर स्टेडियम का लोकार्पण किया। सीएम ने बददी में सन सिटी मार्ग के फोरलेन कार्य की आधारशिला भी रखी। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर राजीव सैजल, कृषि मंत्री वीरेंद्र कँवर, दून विधायक परमजीत पम्मी, पूर्व विधायक के एल ठाकुर, ज़िला अध्यक्ष आशुतोष वैद्य सहित अन्य मौजूद रहे।
ओर साथ ही हाण्डा कुण्डी में गौ अभ्यारण्य का लोकार्पण किया
जयराम ठाकुर तदोपरांत हाण्डा कुण्डी में जिला की बद्दी तहसील में स्थित धर्मपुर भूपनगर तथा कोटला की उठाऊ जलापूर्ति योजना के लिए ट्यूबवेल उपलब्ध करवाने, बद्दी तहसील में गांव खरोटा गुरदासपुर एवं साथ लगते गांव के लिए उठाऊ जलापूर्ति योजना तथा बधेरी एवं साथ लगते गांवों के लिए उठाऊ जलापूर्ति योजना की आधारशिला रखी गई
मुख्यमंत्री तदोपरांत जल जीवन मिशन के तहत उठाऊ जलापूर्ति योजना भटोलीकलां के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य, जलजीवन मिशन के तहत किशनपुरा एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य तथा मलपुर एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य का शिलान्यास भी किया ।
जयराम ठाकुर तदोपरांत राजपूत बस्ती थाना के लिए रत्ता खड्ड पर निर्मित होने वाले 60 मीटर लम्बे स्पैन पुल के निर्माण कार्य की आधारशिला रखी वे महिला पुलिस थाना बद्दी का शिलान्यास भी किया। मुख्यमंत्री तदोपरांत हाण्डा कुण्डी में एक जनसभा को कुछ ही देर में सम्बोधित करेंगे।

Leave a Reply