रामशहर क्षेत्र के युवाओं की मांग देखते हुए स्टेडियम करेंगे जल्द तैयार : प्रधान वीरेंद्र शर्मा

himachal

रामशहर क्षेत्र के युवाओं की मांग देखते हुए स्टेडियम करेंगे जल्द तैयार : प्रधान वीरेंद्र शर्मा

आज का समाचार

रामशहर (पवन कुमार)

 

 

जिला स्तरीय क्रिकेट मैच की शुरुआत रामशहर रिवालसर ग्राउंड में हर रविवार को एक दिवसीय क्रिकेट मैच देखने को मिलेगा। इस बात की जानकारी टूर्नामेंट करवाने वाले सदस्य राजन जग्गा तरसेम ने दी ।

उन्होंने कहा आज रविवार के दिन एकदिवसीय क्रिकेट मैच हुआ जिसमें कुल 14 टीमों ने भाग लिया।
फाइनल मैच ब्रूना की टीम और बाबा इलेवन टीम के बीच में जबरदस्त फाइनल मैच देखने को मिला। जिसमें वरुणा की टीम ने बाबा इलेवन की टीम को 6 रनों से मात दे दी। और वरुणा की टीम ने यह मैच फाइनल अपने नाम किया
इसी बीच में मुख्य अतिथि ग्राम पंचायत रामशहर के प्रधान वीरेंद्र शर्मा और ,आचार्य उमेश शर्मा मौजूद रहे । मुख्य अतिथि वीरेंद्र शर्मा ने युवाओं की हौसला बजाई की और विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया तथा निर्धारित राशि 5100 रुपए विजेता टीम को और उपविजेता टीम को 3100 रुपए और पुरस्कार देकर सम्मानित किया तथा युवाओं को नशे से दूर रह कर खेल प्रतियोगिताओं के लिए जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि जल्द ही रामशहर क्षेत्र में बहुत बड़ा स्टेडियम क्षेत्र के युवाओं के लिए एक तोहफा और युवाओं की मांग पर जल्द ही धुंहर डूंगला गांव में बहुत ही शानदार स्टेडियम बनकर तैयार हो जाएगा इस बात की जानकारी प्रधान वीरेंद्र शर्मा ने प्रेस वार्तालाप में दी और युवाओं को इस टूर्नामेंट आयोजन की बधाई और शुभकामनाएं दी। और इस टूर्नामेंट आयोजन करवाने वाले जग्गा, राजन, तरसेम, को 51 सो रुपए राशि प्रदान की।

Leave a Reply