जयराम ठाकुर ने कहा, “सभी उम्मीदवारों से चर्चा के बाद आज भी यही बात सामने आई है कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में फिर से सरकार बनाने जा रही है

Uncategorized

आज का समाचार के लिए सिरमौर से कपिल शर्मा की रिपोर्ट


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, “सभी उम्मीदवारों से चर्चा के बाद आज भी यही बात सामने आई है कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में फिर से सरकार बनाने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी जी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी सहित जिन जिन लोगों ने भी हिमाचल प्रदेश के चुनावों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है उन सब का धन्यवाद दिया गया। हिमाचल जैसे राज्य में जीत और हार का अंतर बहुत ज्यादा नहीं होता है और हम सब लोगों ने अपनी जिम्मेवारी बखूबी निभाई है। जब तक चुनाव का परिणाम घोषित नहीं होता है तब तक अन्य मुद्दों पर अधिक चर्चा करने की कोई आवश्यकता नहीं है, चुनावों के नतीजों के बाद अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी।”

इस बैठक के बाद हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ” आज भारतीय जनता पार्टी की चुनाव के उपरांत समीक्षा बैठक रखी गई जिसमें प्रदेश के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा ने किस तरह से चुनाव लड़े हैं और सभी प्रत्याशियों के क्या अनुभव रहे उन्हें साझा करने के लिए हम सब यहां इकट्ठे हुए।

Leave a Reply