भारतीय जनता पार्टी ने नालागढ़ में क्या रिकॉर्ड तोड़ विकास:परमजीत सिंह पम्मी

himachal

अनवर हुसैन/ब्यूरो

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है, इस बीच पक्ष और विपक्ष सत्ता के पद पर आसीन होने के लिए पूरा दमखम दिखाती नजर आ रही है। भाजपा मिशन रिपीट का दावा कर रही है तो वहीं कांग्रेस डबल इंजन की सरकार को उखाड़ फेंक मिशन डिलीट का।

हमारे संवाददाता के साथ खास बातचीत करते हुए दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने कहा कि भाजपा ने क्षेत्र में पिछले 5 सालों में रिकॉर्ड तोड़ विकास किया है। सभी कार्य भाजपा की बदौलत ही सार्थक सिद्ध हो पाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने क्षेत्रवासियों को बहुत बड़ी सौगात दी है, जिसके लिए उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तथा स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल का विशेष रूप से धन्यवाद किया। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री जयराम सरकार के कर कमलों द्वारा नालागढ़ क्षेत्र में 10 करोड़ 76 लाख रुपयों की लागत से नालागढ़ अस्पताल का निर्माण तेजी पर चल रहा है, जिससे आने वाले समय में क्षेत्र की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने कहा कि बीबीएन क्षेत्र में पिछले कुछ वर्षों से सड़क की हालत बेहद खराब थी लेकिन भाजपा सरकार की बदौलत सड़कों का भी सुधारीकरण निरंतर जारी है।

 

पम्मी ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने दून विधानसभा क्षेत्र की जनता को ठगा है तथा क्षेत्र की जनता को दोनों हाथों से लूटा है। जिसकी वज़ह से कांग्रेस पार्टी जनता के वोटों की हकदार नहीं है। उन्होंने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर सत्ता में लाएं ताकि प्रदेश में फिर से विकास के नए आयाम स्थापित किए जा सके। उन्होंने पूरे आश्वासन के साथ प्रदेश में मिशन रिपीट का दावा भी किया।

Leave a Reply