बिंदल ने ली जल शक्ति विभाग के अधिकारियों की बैठक, बिंदल बोले नाहन क्षेत्र में करोड़ों की पेयजल योजनाएं प्रगति पर,à

himachal sirmour

आज का समाचार

 नाहन,  प्रदीप कल्याण 

 

बिंदल ने ली जल शक्ति विभाग के अधिकारियों की बैठक,
बिंदल बोले नाहन क्षेत्र में करोड़ों की पेयजल योजनाएं प्रगति पर,
बैठक में विभागीय अधिकारियों को दिए महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश,
बोले अभी भी कई पंचायतों में पानी की समस्या,
सभी पंचायतों में जल्द दूर होगी पेयजल समस्या।

 

नाहन के बीजेपी विधायक डॉ राजीव बिंदल ने नाहन में जल शक्ति विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। जिसमें विधानसभा क्षेत्र में जलशक्ति विभाग के तहत चल रहे कार्यों की समीक्षा की गई।

मीडिया से बात करते हुए विधायक डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की सभी पंचायतों में जल्द पेयजल किल्लत की समस्या दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए की पेयजल योजनाओं के कार्य प्रगति पर है। बिंदल ने कहा की नाहन शहर में प्राथमिकता के आधार पर गिरी पेयजल योजना का पानी पहुंचाया गया है जिसके बाद अब नाहन के साथ लगते क्षेत्रों में पेयजल समस्या को दूर किया जा रहा है। बिंदल ने कहा कि चाकली और बनेठी में पंचायत में जल्द पेयजल किल्लत दूर हो जाएंगी यहां 3 करोड़ से निर्माणाधीन योजना का कार्य अंतिम चरण में है।

बिंदल ने कहा कि कोलावालाभूड़, पालियो,त्रिलोकपुर,सैनवाला,बर्मा पापड़ी,सलानी कटोला,कालाअम्ब,बनकला,सतीवाला मातर पंचायत में जल जीवन मिशन के माध्यम से 11 करोड रुपए
की लागत से पेयजल किल्लत को दूर किया जाएगा और यहां पानी की माकूल व्यवस्था की जाएगी।

बिंदल ने यह भी कहा कि पावटा साहिब ब्लॉक की 9 पंचायतों की पेयजल समस्या को लेकर भी कार्य प्रगति पर है। उन्होंने पेयजल योजनाओ के निर्माण को लेकर अधिकारियों को गंभीर रहने के निर्देश दिए।

Leave a Reply