सामूहिक नेतृत्व में हिमाचल विधानसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस- राजीव शुक्ला

Delhi

नूपुर वर्मा

दिल्ली: साल के अंत में संभावित हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के बीच मंथन का दौर जारी है. रविवार को दिल्ली में हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक भूपेश बघेल और सचिन पायलट ने हिमाचल कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में हिमाचल कांग्रेस ने सत्ता वापसी की राह आसान करने पर चर्चा की.

बैठक के बाद हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हिमाचल कांग्रेस ने सत्ता वापसी के लिए पूरी तरह कमर कस ली है. उन्होंने कहा कि जनता भाजपा की नीतियों से परेशान हो चुकी है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी का सत्ता में आना तय है. हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में दो तिहाई बहुमत के साथ जीत दर्ज कर सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी विशेष चेहरे पर चुनाव न लड़कर सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि मौजूदा वक्त में बीजेपी में भगदड़ मची हुई है. कई नेता कांग्रेस पार्टी के साथ संपर्क में है और जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे.

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि 27 जुलाई से पूरे प्रदेश में बेरोजगार यात्रा शुरू होने जा रही है. हिमाचल कांग्रेस के युवा नेता इस यात्रा को पूरे प्रदेश में करेंगे. इस यात्रा के जरिए प्रदेश भर में युवाओं के रोजगार की बात की जाएगी.

Leave a Reply