ऑपरेशन संजीवनी” के तहत धर्मकुंड में नशीले पदार्थों की तस्करी की बोली नाकाम, एक पकड़ा गया चरस के साथ

himachal

रामबन, 11 जुलाई : ऑपरेशन संजीवनी के तहत नशीले पदार्थों के तस्करों पर नकेल कसने के लिए, पी/एस धर्मकुंड की एक पुलिस टीम ने 10-07-2022 को नाका चेकिंग के दौरान एक पैदल यात्री को देखा, जो धर्मकुंड से हरोग की ओर एक बैग के साथ पैदल आ रहा था. उनके हाथ में था और देखते ही देखते पुलिस पार्टी ने अचानक चलना बंद कर दिया और मौके से वापस लौटने की कोशिश की लेकिन सतर्क पुलिस पार्टी ने कड़ी मशक्कत के बाद पीछा किया और उसे पकड़ लिया। उसने अपनी पहचान परवेज अहमद पुत्र जमाल दीन निवासी प्रथमुल्ला तहसील गूल जिला रामबन के रूप में बताई। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 120 ग्राम चरस जैसे 10 चालान के टुकड़े बरामद हुए। इस पर पी/एस धर्मकुंड में केस एफआईआर संख्या 34/2022 यू/एस 8/20 एनडीपीएस एक्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

एसपी रामबन, सुश्री मोहिता शमा, (आईपीएस) के समग्र पर्यवेक्षण के साथ इंस्पेक्टर सैम पॉल गिल एसएचओ पीएस धर्मकुंड और डिप्टी एसपी निहार रंजन (जेकेपीएस) एसडीपीओ गूल की देखरेख में एएसआई रहमतुल्लाह खान के नेतृत्व में पुलिस दल द्वारा समग्र ऑपरेशन किया गया था। )

क्षेत्र के स्थानीय लोग नशों के खतरे को रोकने के लिए रामबन पुलिस के निरंतर और अथक प्रयासों की सराहना कर रहे हैं, जो स्थानीय लोगों विशेषकर युवाओं को प्रभावित कर रहा है।

रामबन पुलिस नशीले पदार्थों के व्यापार और आपूर्ति में शामिल लोगों के संबंध में प्रभावी जानकारी विकसित करने में नागरिक समाज को सहायता और सहायता प्रदान करती है। उनकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

Leave a Reply