हिमाचल पथ परिवहन निगम ड्राईवर्ज यूनियन की दो त्रैमासिक बैठक प्रदेशाध्यक्ष मिलाप चंद चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न

himachal nalagarh

नालागढ़:अनवर हुसैन

हिमाचल पथ परिवहन निगम ड्राईवर्ज यूनियन की दो त्रैमासिक बैठक प्रदेशाध्यक्ष मिलाप चंद चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में कई निर्णय लिए जिसमें निगम के चालकों को 10 वर्ष के सेवाकाल के बाद 10 वर्षीय वेतन वृद्धि व दूसरी 20 वर्षीय वेतन वृद्धि के रूप में तुरंत प्रभाव से लागू किया जाएं।
प्रदेशाध्यक्ष मिलाप चंद चौधरी ने कहा कि प्रदेश के सभी डिपूओं में चालकों से जो नायाज रिकवरियां की जा रही है उसे तुरंत प्रभाव से लागू किया जाएं। उन्होंने कहा कि प्रबंधन की ओर से जो बसें रविवार को खड़़ी की जाती है उसका अवकाश चालक के खाते मेें जोड़ा जाएं। वर्कशाप के कलपूर्जो को तुरंत पूरा किया जाएं। बैठक में निर्णय लिया गया हिमाचल पथ परिवहन निगम को भष्ट्राचार मुक्त करने के लिए चालक समेत एच.आर.टी.सी. का कोई कर्मचारी गबन कैश में दोषी पाया जाता है उसे पदोन्निति का लाभ ना दिया जाएं।
प्रदेशाध्यक्ष मिलाप चंद चौधरी ने प्रदेश की जनता से आहवाहन किया है कि सरकार की ओर से जो नई बसेें उपलब्ध करवाई गई है उसमें गंदगी ना फैलाएं और ना ही तोड़ फोड़ करें। उन्होंने कहा कि दो त्रैमासिक बैठक में नालागढ़ क्षेत्र के ड्राईवर्ज यूनियन के चुनावों में आशिंक बदलाव कर नई कार्यकारिणी का चुनाव किया गया।

Leave a Reply