कांग्रेस नेता केवल पठानियाँ ने अग्निपथ योजना को निरस्त करने को लेकर SDM शाहपुर को सौंपा ज्ञापन

himachal kangra

लोकेशन,शाहपुर, जिला कांगड़ा
सजंय अग्रवाल,

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

कांग्रेस नेता केवल पठानियाँ ने अग्निपथ योजना को निरस्त करने को लेकर SDM शाहपुर को सौंपा ज्ञापन

ब्लॉक् कांग्रेस कमेटी शाहपुर ने आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव केवल सिंह पठानिया के नेतृत्व में ब्लॉक अध्यक्ष सुरजीत राणा की अध्यक्षता में SDM शाहपुर के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को बर्तमान केन्द्र सरकार द्वारा जो युवाओं के विरुद्ध अग्निपथ योजना चलाई गई है उसे तुरंत निरस्त करने के लिए ज्ञापन सौंपा।

पठानिया ने ब्लॉक् कांग्रेस कमेटी सहित ब्लॉक् कांग्रेस के सभी अग्रणी संगठनों के पदाधिकारियों एव कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करके नारे बाजी की।ओर कहा कि केंद्र सरकार देश भर के विरोजगार युवाओ के विरोधी है। जिससे यह योजना न तो देश के हित में है न युवाओं के भी बिरोधी है इस कानून से जाहिर होता कि वर्तमान सरकार अब सेना का भी निजीकरण कर रही है, जब यह सरकार सत्ता में आई थी तो इन्होंने वन रैंक वन पेंशन का वादा किया था इस योजना से No Rank No Pension जैसी स्थिति में देश को धकेल दिया है।
प्रदेश में पुलिस के पेपर लीक मामले की CBI जांच करवाने की बात माननीय मुख्यमंत्री (हि०प्र०) ने कही थी परन्तु अभी तक पेपर लीक के दस्तावेज CBI को देने के लिए आना कानी कर रहे है। पठानिया ने कहा कि
जिस दिन माननीय प्रधान मंत्री जी हिमाचल आए थे प्रदेश के विरोजगार युवाओं ने अग्निपथ योजना का विरोध किया था तब पुलिस द्वारा उनपर झूठे मुक्कदमे दर्ज किए थे, उन्हें तुरन्त वापिस लिए जाए।अगर समय रहते प्रदेश सरकार देश की सरकार ने ये फेसले जनता के हित में नही लिए या अग्निपथ योजना बापिस नही ली तब तक कांग्रेस पार्टी सड़को पर उतर कर विरोजगार युवाओ के साथ कंधे से कंधा मिला कर विरोध करेगी।

Leave a Reply