श्रीनगर पुलिस ने कल सजा सुनाए जाने से पहले यासीन मलिक के घर के बाहर दंगा

Jammu & Kashmir

 

श्रीनगर पुलिस ने कल सजा सुनाए जाने से पहले यासीन मलिक के घर के बाहर दंगा, राष्ट्र-विरोधी/सांप्रदायिक नारेबाजी, गुंडागर्दी के आरोप में अब तक दस (10) आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

श्रीनगर पुलिस ने आज यानि 26.06.2022 को सजा से पहले श्रीनगर के मैसूमा इलाके में यासीन मलिक के घर के बाहर गुंडागर्दी और पथराव में शामिल दस (10) आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया है. कई जगहों पर आधी रात को छापेमारी की गई जिसमें उनकी गिरफ्तारी हुई। मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
इस संबंध में मैसूमा थाने में अवैध गतिविधि रोकथाम अधिनियम की धारा 13 के तहत आईपीसी की धारा 120बी,147,148,149, 336 के साथ पठित आईपीसी की धारा 34 के तहत प्राथमिकी संख्या 10/2022 दर्ज की गई है। कुछ और आरोपियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इसके मुख्य भड़काने वालों पर भी पीएसए के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और उन्हें जम्मू-कश्मीर के बाहर की जेलों में रखा जाएगा।
यह दृढ़ता से दोहराया जाता है कि श्रीनगर में कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाने/पुनरुद्धार करने का कोई भी प्रयास बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके अलावा, निहित स्वार्थों द्वारा कानून और व्यवस्था की स्थिति को भड़काने के सभी शरारती प्रयासों से भी कानून की पूरी ताकत से निपटा जाएगा।
अंत में, श्रीनगर के युवाओं से फिर से अनुरोध किया जाता है कि वे ऐसी गतिविधियों में शामिल न हों, जिनमें उनके करियर को नष्ट करने और परिवारों को बाधित करने की क्षमता हो।

Leave a Reply