चंबा में दर्दनाक हादसा तीन की मौत एक घायल

chamba

आज का समाचार के लिए चम्बा से काकू खान की रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जहां पर एक आल्टो कार हादसे की शिकार हो गई है। इस हादसे में तीन की मौत बताई जा रही है। वहीं एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। हादसा 11 बजे के करीब का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब 11 बजे जब अचानक लचोड़ी-भलेई मंदिर सड़क मार्ग पर एक अल्टो कार हादसे की शिकार हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि पूरी सड़क लहूलुहान हो गई है। वही सेंटरो कार चकनाचूर हो गई है।

सभी मृतक जम्मू कश्मीर के बताए जा रहे हैं फिलहाल अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हुई है वही पुलिस टीम को हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच चुकी है। वहीं मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा भेज दिया हुआ है। वहीं घायल व्यक्ति को एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए मेडिकल चंबा पहुंचाया गया है। फिलहाल अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हुई है बताया जा रहा है कि चारों लेबर का काम करते हैं।

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी नायब तहसीलदार ने बताया कि आज यहां भलेई मंदिर के पास एक बहुत ही दुखद घटना हुई है। एक कार जो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी जिसमें 4 लोग सवार थे जिनमे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और एक घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चम्बा इलाज भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन प्रशासन द्वारा मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रूपये की फौरी राहत दे दी गई है। उन्होंने कहा कि यह सभी लोग जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं और यह यहां पर यह लोग ठेकेदार के साथ लेबर का काम करते थे।

 

Leave a Reply