श्रीनगर – सोपोर पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर शहर से लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी संगठन (एलईटी) के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है

Uncategorized

आज का समाचार के लिए श्रीनगर से राजाशफी कुल्ले की रिपोर्ट

श्रीनगर – सोपोर पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर शहर से लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी संगठन (एलईटी) के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।पुलिस ने एक बयान में कहा, “सोपोर पुलिस, 22 आरआर और 179 बीएन सीआरपीएफ द्वारा पुलिस स्टेशन बोमई के अधिकार क्षेत्र में चिनार क्रॉसिंग दरपोरा में एक संयुक्त नाका स्थापित किया गया था। नाका चेकिंग के दौरान यह देखा गया कि गांव गुंड ब्राठ से बोमई गांव की ओर आ रहे तीन व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे थे और बाद में उन्हें रुकने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने मौके से भागने की कोशिश की, हालांकि सतर्क सुरक्षा बलों ने चतुराई से उन्हें पकड़ लिया।

गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान अराफात मजीद डार पुत्र अब्दुल मजीद डार निवासी हरवान सोपोर, तौसीफ अहमद डार पुत्र लेफ्टिनेंट घ हसन डार निवासी तलियान मोहल्ला अरमपोरा सोपोर और मोमिन नजीर खान पुत्र नजीर अहमद खान आर के रूप में हुई है। /ओ आरामपोरा सोपोर एपी नाटीपोरा श्रीनगर।

बयान में कहा गया, “उनके पास से दो पिस्तौल, दो पिस्तौल मैगजीन, तेरह पिस्तौल राउंड और एक हथगोला बरामद किया गया।”

“प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर के सहयोगी / ओजीडब्ल्यू हैं और आतंकवादियों को रसद और अन्य भौतिक सहायता प्रदान कर रहे हैं। तदनुसार, कानून की संबंधित धाराओं के तहत बोमई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है,” बयान समाप्त होता है।

Leave a Reply