शिवा बी एड कॉलेज में मनजीत व रश्मि ने जीता मिस्टर एंड मिस फ्रेशर का ताज

bilaspur himachal

आज का समाचार के लिए बिलासपुर से रंजू जमवाल की रिपोर्ट

शिवा बी एड कॉलेज घुमारवीं में नए सत्र के आगाज के साथ नए प्रशिक्षु अध्यापकों के स्वागत में प्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें शिवा ग्रुप के प्रबंध निदेशक इंजीनियर पुरुषोत्तम शर्मा ने मुख्य अतिथि व कार्यकारी निदेशिका मधु शर्मा व आदिति शर्मा ने विशेष अतिथि के रुप में शिरकत की।

यह जानकारी देते हुए कॉलेज प्राचार्य डॉ सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि सत्र 2021 23 में नए प्रशिक्षुओं के स्वागत कार्यक्रम के साथ-साथ इंडक्शन मीट का भी आयोजन किया गया ,जिसमें उन्हें कोर्स व पाठ्यक्रम के बारे में पूरी जानकारी दी गई।

इस अवसर पर सीनियर प्रशिक्षुओं ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए व जूनियर प्रशिक्षुओं के लिए जलपान का आयोजन भी किया। नए प्रशिक्षुओं के लिए योग्यता प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गई, जिसमें तीन राउंड के बाद निर्णायक मंडल ने मिस्टर फ्रेशर व मिस फैक्टर का ताज क्रमशः मनजीत कुमार व रश्मि शर्मा के सिर पर सजा तथा मिस्टर पर्सनैलिटी अनीश चंदेल वंश पर्सनैलिटी अंकिता कुमारी रहे।अपने संबोधन में पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा शिवा कॉलेज ने बीते सालों में अध्यापक शिक्षा में कई आयाम स्थापित किए हैं इसका श्रेय स्टाफ व यहां से निकले प्रशिक्षुओं की कड़ी मेहनत को जाता है। शिवा शिक्षा महाविद्यालय का वातावरण अध्यापक शिक्षा के लिए पूरी तरह से उपयुक्त है। गौरतलब है कि यह महाविद्यालय वर्ष भर अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम वह को करिकुलर एक्टिविटीज के लिए चर्चा में रहता है। शर्मा ने नव वर्ष पर शिव परिवार के सभी सदस्यों प्रशिक्षुओं व अभिभावकों को बधाई संदेश दिया।इस मौके पर स्टाफ के सभी सदस्य एस सी ए के सभी सदस्य ,प्रशिक्षु व अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे ।

Leave a Reply