बिलासपुर के उपमड़ल घुमारवी में एसडीएम घुमारवीं राजीव ठाकुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुए

bilaspur himachal

बिलासपुर से रंजू जम्वाल की रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश राजस्व अधिकारी महासंघ के चुनाव जिला बिलासपुर के उपमड़ल घुमारवी में एसडीएम घुमारवीं राजीव ठाकुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुए। जिसमें जय गोपाल शर्मा को सर्वसम्मति से प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। बैठक में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नारायण सिंह चौहान ने पुरानी कार्यकारणी को भंग किया और सभी के समक्ष पिछली कार्यकारणी के द्वारा किये गए कार्यो से अवगत करवाया।

नई कार्यकारणी में जय गोपाल शर्मा प्रदेश अध्यक्ष, चीफ सलाहकार नारायण चौहान,चीफ कोडिनेटर गणेश ठाकुर,सीनियर उप प्रधान अनिल मनकोटिया, उप प्रधान रमन ठाकुर,वित्त सचिव वेद प्रकाश ,सीनियर जॉइंट सेकेट्री दीक्षांत ठाकुर, जॉइंट सेकेट्री विपिन कुमार,मीडिया सेकेट्री नारायण वर्मा चुने गए। इस मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष जय गोपाल शर्मा ने एसडीएम घुमारवीं राजीव ठाकुर और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नारायण सिंह को टोपी और शॉल भेंट कर सम्मानित किया गया।

नव निर्वाचित अध्यक्ष ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और बताया कि नई कार्यकारणी सभी सदस्यों को साथ लेकर कार्य करेगी। कार्यकारणी की प्रमुख मांगों में सभी तहसीलदारों को सरकारी वाहन सुविधा, सुरक्षा सुविधा मुहैया करवाना है और रिक्त पड़े तहसीलदारों के पदों को जल्द से जल्द भरने के लिए सरकार से बात करना है।

Leave a Reply