बददी के विरेन्दर लावणा का नया पंजाबी गाना हुआ रिलीज

himachal

अनवर हुसैन के साथ ब्यूरो रिपोर्ट 

टाईगर में जबरदस्त किरदार निभाने पर दो पंजाबी फिल्मे हालिस की
पंजाबी फिल्मे गुलाम व परिंदें में नजर आएगा विरेंद्र लबाणा
जल्द ही हिंदी फिल्मों में डेब्यू करेगा बद्दी का विरेंद्र लबाणा

बद्दी के संडोली गांव युवा विरेंद्र लबाणा पर फिल्माया गया पंजाबी गाना प्यार खा गया काफी लोकप्रिय हो गया है। दो दिन के भीतर चार लाख लोग इसे देख चुके है। स्पीड रिकार्ड ने इस गाने को रिलीज किया है। पंजाबी फिल्म टाईगर में जबदस्त परफोरमेंस के चलते उनकी दो पंजाबी फिल्मे परिंदे व गुलाम जल्द ही रिलीज होने वाली है। बद्दी के इस युवा ने अपने दम पर हिंदी सिनेमा में भी अपनी जगह बना ली है और जल्द ही हिंदी फिल्म में डेब्यू करने वाला है।
पंजाबी फिल्म टाईगर में साईड हीरो का किरदार निभाने वाले विरेंद्र लबाणा का पंजाबी गाना प्यार खा गया को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। इस गाने को मशहूर पंजाबी गायक कलाकार रणजीत राणा ने आवाज दी है जबकि सुखजीत अंताल ने इसे निर्देशित किया है। विरेंद्र लबाणा को पढाई के दौरान बद्दी विवि में सबसे पहले माडलिंग करने का अवसर मिला था। इस दौरान विरेंद्र नोर्थ जोन स्तरीय प्रतियोगिता में पहले पांच माडल में अपना स्थान बनाने में कामयाब हुए। यहीं से उन्हें एक्टिंग करने का शौक पैदा हुआ। उनकी इस ख्वाईश को पंजाब फिल्म टाईगर ने पूरा किया। उनकी ओर से निभाए गए रोल को लोगों को काफी पंसद किया और उसके दम पर उन्होंने दो अन्य फिल्मे परिंदे व गुलाम में काम करने के मौका मिला।
विरेंद्र लबाणा ने इस दौरान कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया। बद्दी के संडोली गांव के देव सिंह व सुरेंद्रा के घर मं पैदा हुए इस होनहार युवा ने अपनी एक्टिंग के दम पर मुकाम हासिल किया। जिस पर हर कोई नहीं पहुंच पाता है। विरंद्र ने मुंबई में छह माह पर वर्कशाप में अभिनय की बारीकियों का प्रशिक्षण भी लिया। जल्द ही बद्दी का यह युवा सितारा हिंदी सिनेमा में भी चमकेगा। हिंदी फिल्म के दो तीन निर्देशकों से उनकी बात चल रही है और जल्द ही इसे अंतिम रूप दिया जाएगा। विरेंद्र ने कहा कि अगर आपके पास सकारात्मक सोच है तो आप उसे अपना लक्ष्य बना कर मेहनत के दम पर उसे पूरा सकते है। उन्होंने युवाओं से कहा कि जिस भी फील्ड में जाए उसमें मन लगा कर कार्य करे सफलता जरूर मिलेगी

Leave a Reply