जिनी व जॉनी कंपनी में घुसे चोरों ने होमगार्ड का जवान घायल किया

himachal

अनवर हुसैन के साथ ब्यूरो रिपोर्ट 

घायल अवस्था में पीजीआई रैफर

औद्योगिक क्षेत्र झाड़माजरी में बंद पड़े एक उद्योग मे घुसे चोरों ने होमगार्ड के जवान को घायल कर दिया। घायल अवस्था में उसका स्थानीय अस्पताल में उपचार कराने के बाद उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है। चिकित्सकों के अनुसार होमगार्ड जवान की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बुधवार तड़के झाड़माजरी में एक बंद पड़ी छोटे बच्चों के कपड़े बनाने वाले कंपनी जिनी एडं जॉनी में आधा दर्जन चोर घुस गए। जैसे ही चोर अंदर से सामान उठाने लगे तो कंपनी में तैनात सुरक्षा कर्मी ने बरोटीवाला पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस की पीसीआर के दो जवान मौके पर पहुंचे। जबकि चोर अंदर छह से अधिक थे। पुलिस को देखते ही चोर भागने लगे। इस बीच होमगार्ड के जवान जयपाल ने एक चोर को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन चोर ने नुकीली हतियार से उस पर वार कर दिया जिससे उसके चेहरे व शरीर में चोटे आई। चोर उसे घायल करके भाग गए।

घायल होमगार्ड के जवान को पहले झाड़माजरी के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गये लेकिन गाल पर गहरा जखम होने से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

Leave a Reply