कांगड़ा में भाजपा  के सभी मोर्चो की बैठकों का आयोजन , अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक का आयोजन बाल्मिकी भवन में किया गया 

himachal kangra

कांगड़ा में भाजपा  के सभी मोर्चो की बैठकों का आयोजन , अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक का आयोजन बाल्मिकी भवन में किया गया 

आज का समाचार 

धर्मशाला (अवंतिका शर्मा )

कांगड़ा में भाजपा  के सभी मोर्चो की बैठकों का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक का आयोजन कांगड़ा में बाल्मिकी भवन में किया गया ।जिसकी अध्यक्षता मोर्चा के अध्यक्ष राजेश हीर ने की। जिसमें विशेष रूप से प्रदेश भाजपा सचिव वीरेंद्र चौधरी , पूर्व विधायक संजय चौधरी , कांगड़ा भाजपा मंडल अध्यक्ष सत प्रकाश सोनी उपस्थित रहे । बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के अध्यक्ष राजेश हीर ने की। इस दौरान मोर्चा के अध्यक्ष के राजेश हीर ने नवनिर्मित कार्यकारिणी को बधाई दी।जो कार्य वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा दिए गए थे, उन पर  सभी कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया गया।  उन बूथों का चयन किया जाएगा  ,जहां पर अनुसूचित जाति की संख्या 25% से अधिक है। उन्होंने बताया कि मंडल कांगड़ा के सभी बूथों में पांच कर्मठ कार्यकर्ता भी बनाए जाएंगे। भाजपा द्वारा कोविड-19 के समय  में हुए कार्य, वर्चुअल रैली के बारे में भी चर्चा की गई।  उन्होंने बताया कि रजनीशधीमान हैप्पी को महामंत्री व शिवम को सचिव नियुक्त किया गया । बैठक में जिला अध्यक्ष  अश्वनी गिल ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

 

बैठक में विशेष रूप से उपस्थित  कांगड़ा भाजपा पदाधिकारियों  ने सयुक्त  बयान में कहा कि भाजपा में  ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने व जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

बैठक में अश्वनी काका, नप पार्षद अनुराधा ,मंडल प्रभारी संजीव धीमान , महामंत्री सुमन कुमार , सचिव किना देवी , मीडिया प्रभारी सर्वगिल , उपाध्यक्ष तिलक राज ,सचिव विखम सिंह , सुरेंद्र आदि ने भाग लिया।

Leave a Reply